लाइव टीवी

Kalki Koechlin Birthday: एफिल टॉवर के चीफ इंजीनियर थे कल्कि कोचलिन के दादाजी, अनुराग कश्यप की थीं दूसरी वाइफ

Updated Jan 10, 2020 | 11:24 IST |

Kalki Kochelin Birthday: देव डी, ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन 10 जनवरी को अपना बर्थडे मना रही हैं। कल्कि की मां भारतीय और पिता फ्रेंच थे। जानिए उनके बारे में खास बातें...

Loading ...
1/ 5

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केल्का 10 जनवरी को अपना बर्थडे मना रही हैं। कल्कि ने फिल्म देव डी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कल्कि को अपनी पहली फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके अलावा वह जिंदगी न मिलेगी दोबारा, ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।  

2/ 5

कल्कि की मम्मी भारतीय हैं। वहीं, उनके पिता फ्रेंच हैं। कल्कि के पिता एयरक्राफ्ट बनाने वाली एक फैक्ट्री चलाते हैं। कल्कि के दादा मौरिस केक्ला एफिल टॉवर और स्टैचू ऑफ लिबर्टी के चीफ इंजीनियर थे।

3/ 5

कल्कि की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी की थी। दोनों फिल्म देव डी की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। हालांकि, शादी के दो साल बाद 13 नवंबर 2013 में दोनों अलग हो गए थे।  

5/ 5

कल्कि ने बताया था कि वो गोवा में पानी के अंदर अपने बच्चे को जन्म देंगी। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि उनका जन्म भी गोवा में पानी के अंदर हुआ था इसलिए वो इस प्रथा को आगे ले जाएंगी।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।