लाइव टीवी

करीना कपूर को सता रही अपने फेवरेट डेस्टिनेशन की याद, इस बार नहीं जा सकीं तो शेयर की अनसीन फोटोज

Updated Dec 26, 2020 | 14:35 IST |

Kareena Kapoor favourite New Year destination: एक्ट्रेस करीना कपूरने शनिवार को अपने फेरेट न्यू ईयर डेस्टिनेशन की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

करीना कपूर और सैफ अली खान लगभग हर साल न्यू ईयर के मौके पर छुट्टियां मनाने के लिए स्विट्जरलैंड जाते हैं। कपल अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ यहां के गस्ताद (Gstaad) में वेकेशन एन्जॉय करता है। गस्ताद, करीना का फेवरेट न्यू ईयर डेस्टिनेशन हैं। 

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

कोरोना महामारी के चलते करीना इस बार अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन नहीं सकीं हैं तो उन्हें गस्ताद की याद सता रही है। ऐसे में करीना ने कुछ अनसीन थ्रोबैक फोटो शेयर कर गस्ताद की दिलकश यादों को फैंस के साझा किया है। 
 

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

बेबो ने परिवार की तस्वीर समेत बर्फ से ढके पहाड़ों के साथ सेल्फी शेयर की है, जिनमें वह खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाते हुए देखी जा सकती हैं। उन्होंने तैमूर की एक फोटो साझा की, जिसमें उसकी हुडी पर गस्ताद लिखा है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

बता दें कि साल 2012 में शादी के बाद करीना और सैफ ने अपना पहला क्रिसमस और नया साल गस्ताद में मनाया था। इसके बाद से वह हर साल छुट्टियां मनाने के लिए यहां आने लगे। अपने फेवरेट डेस्टिनेशन के बारे में बेबो मुंबई मिरर से बातचीत में कहा था, 'अगर आप मेरे सिर पर बंदूक रखें और मेरी आखिरी इच्छा पूछें तो मैं गस्ताद में हॉलीडे मनाना चाहूंगी। यह दुनिया की सबसे खूबसूरत और रोमांटिक जगह है।'

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।