लाइव टीवी

इतनी बदल गईं Khushi Kapoor? Jhanvi Kapoor की बहन का जबरदस्त ट्रांसफॉरमेशन देख सब हैरान!

Updated Jun 23, 2021 | 09:12 IST |

Before and After Pictures Khushi Kapoor Pictures: खुशी कपूर बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। एक नजर श्रीदेवी की बेटी की कुछ जबरदस्त ट्रांसफॉरमेशन वाली तस्वीरों पर, जिनसे उन्होंने सबको हैरान कर दिया।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

जब भी कोई सेलेब कपल के जीवन में कोई बच्चा आता है, तो नेटिज़न्स भविष्यवाणी करने लगते हैं कि वह भी अपने माता-पिता की तरह ही काम करेगा। ऐसा ही बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटियों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ भी हुआ। जहां जान्हवी पहले ही अपनी मां की तरह अभिनय की दुनिया में प्रवेश कर चुकी हैं, वहीं उनकी छोटी बहन खुशी जल्द ही फिल्म जगत में कदम रखने वाली हैं।

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

अपने एक्टिंग डेब्यू से पहले ही खुशी स्टार बन चुकी हैं। अपने आश्चर्यजनक ट्रांसफॉरमेशन और अपने बेजोड़ पिक्स के लिए वह चर्चा में रहती हैं। खुशी ने पहले से ही फैशन की दुनिया में अपना नाम बना लिया है। इंस्टाग्राम पर अक्सर उनकी फोटोज वायरल होती नजर आती हैं।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

अगर आप खुशी की पहले और बाद की तस्वीरों को देखेंगे, तो पिछले कुछ सालों में स्टनर में हुए बदलावों से हैरान रह जाएंगे। अपने ब्रेसेस लुक से लेकर अब हर किसी को अपने खूबसूरत लुक से मंत्रमुग्ध करने तक, ख़ुशी ने फैशन के मामले में एक लंबा सफर तय किया है।

5/ 8

खुशी अभी भी काफी छोटी हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी अपनी एक शैली है। आम तौर पर वह अलग अलग खूबसूरत ड्रेस में अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

6/ 8

खुशी बड़ी बहन जान्हवी के साथ एक शानदार बॉन्ड शेयर करती है और उनका बहुत सपोर्ट करती हैं। वह अक्सर अपनी बहन, सोनम कपूर और रिया कपूर जैसे चचेरे भाइयों के सोशल मीडिया अकाउंट की तस्वीरों में नजर आती हैं।

7/ 8

हम केवल इतना कह सकते हैं कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की दूसरी बेटी खुशी ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन वह पहले से ही अपने स्टाइल और आकर्षण से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं।

8/ 8

हमें यकीन है कि उनमें पहले से ही इतने आत्मविश्वास और आकर्षण के साथ खुशी आने वाले वर्षों में ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया का सामना करने के लिए तैयार है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।