लाइव टीवी

Kim Sharma Birthday: युवराज सिंह को डेट कर चुकी हैं किम शर्मा, ब्रेकअप के बाद तीन बच्चों के पिता से की थी शादी

Updated Jan 21, 2020 | 08:35 IST |

Kim Sharma Birthday: किम शर्मा 21 जनवरी को बर्थडे मना रही हैं। किम शर्मा और युवराज सिंह का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। ब्रेकअप के बाद किम शर्मा ने अली पुंजानी से शादी की थी। जानिए किम से जुड़े Facts...

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा 21 जनवरी को अपना बर्थडे मना रही हैं। किम शर्मा का जन्म 21 जनवरी, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था।  पहली ही फिल्म मोहब्बतें ने किम शर्मा को स्टार बना दिया था। इसके बाद उन्होंने महज 15 फिल्मों में काम किया है।  

2/ 6

 किम शर्मा और युवराज सिंह के अफेयर ने एक वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थी। ये रिलेशनशिप चार साल तक चला था। साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज सिंह की मम्मी को ये रिश्ता मंजूर नहीं था।    

3/ 6

किम शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि युवराज और मेरे बीच अंडरस्टैंडिंग नहीं थी। युवराज सिंह से ब्रेकअप के बाद किम शर्मा ने स्पेनिश बॉयफ्रेंड कॉर्लोस मार्टिन को डेट कर चुकी हैं। दोनों की सगाई तक हो गई थी। हालांकि, बाद में ये सगाई भी टूट गई थी। 

5/ 6

किम शर्मा साल 2017 से हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही थीं। कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर लड़ाई होती थी। ये लड़ाई एक दिन बड़ी हो गई। 

6/ 6

 किम शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। 
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।