लाइव टीवी

प्रेग्नेंसी में मौसमी चटर्जी ने दिया था रेप सीन, शूटिंग के बाद फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

Updated Apr 26, 2020 | 08:51 IST |

Moushmi Chatterjee Birthday: वेट्रेन एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी 26 अप्रैल को अपना 72वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर जानिए मौसमी चटर्जी की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें...

Loading ...
1/ 6

वेट्रेन एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी 26 अप्रैल को अपना 72वां बर्थडे मना रही हैं। मौसमी चटर्जी का जन्म कोलकाता में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शादी के बाद की थी। वह जब 10वीं में पढ़ती थीं तभी उनकी शादी हो गई थी। उन्होंने साल 1967 में बंगाली फिल्म बालिका बधु से डेब्यू किया था। 
 

2/ 6

 रोटी कपड़ा मकान में मौसमी चटर्जी पर फिल्माया गया रेप सीन काफी चर्चा में रहा था। इस सीन की शूटिंग के दौरान मौसमी चटर्जी प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस सीन की शूटिंग के दौरान मेरे ऊपर ढेर सारा आटा गिर गया था।   
 

3/ 6

मौसमी चटर्जी ने बताया कि सीन की शूटिंग के दौरान उनके बाल काफी लंबे थे। ऐसे में वह फूट-फूटकर रोने लगी थीं। आपको बता दें कि मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का पिछले साल निधन हो गया था।  

5/ 6

मौसमी चटर्जी के दामाद डिक्की सिन्हा ने बताया कि मौसमी ने बेटी की मृत्यु के बाद उसका चेहरा भी नहीं देखा था। मौसमी के बारे में बात करते हुए डिकी ने कहा कि पायल बीमार थीं और डॉक्टरों ने हमें उसकी गंभीर हालत के बारे में बताया था, लेकिन इस दौरान मौसमी कभी अपनी बेटी को देखने अस्पताल नहीं आईं।  

6/ 6

मौसमी चटर्जी के दामाद ने ये भी बताया कि मौसमी बेटी की तेरहवीं पूजा में नहीं आई थीं। उन्होंने इस बारे में पहले से ही उन्हें बताया था। मेरे ससुर और उनकी छोटी बहन को भी अजीब लग रहा था। 
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।