लाइव टीवी

जब पहली बार में ही नीलम को दिल दे बैठे थे गोविंदा, बॉबी देओल को भी कर चुकी हैं डेट

Updated Nov 09, 2019 | 09:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

80 और 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस नीलम कोठारी 9 नवंबर को 51वां बर्थडे मना रही हैं। नीलम कोठारी और गोविंदा की जोड़ी 80 के दशक में काफी हिट रही थी। जानिए नीलम की लाइफ से जुड़े Facts...

Loading ...
1/ 6

80 और 90 दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस नीलम कोठारी सोनी 9 नवंबर को अपना  51वां बर्थड सेलिब्रेट कर रही हैं। नीलम कोठारी ने साल 1984 में फिल्म जवानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नीलम कोठारी और गोविंदा की जोड़ी 80 के दशक में काफी हिट रही थी। 

2/ 6

नीलम कोठारी और गोविंदा की पहली फिल्म इल्जाम थी। इस फिल्म में काम करते वक्त गोविंदा नीलम को दिल दे बैठे थे।  गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया- मैंने पहली बार नीलम को प्राणलाल मेहता के ऑफिस में देखा था। उनके लंबे बाल देखकर ऐसा लगा जैसे वो कोई परी हो। 
 

3/ 6

गोविंदा नीलम के लिए काफी सीरियस थे। यही नहीं, वह नीलम को किसी दूसरे हीरो के साथ नहीं देख सकते थे। हालांकि, गोविंदा की लाइफ में सुनीता की एंट्री हो गई थी। गोविंदा ने अपनी मां के सामने नीलम से शादी का प्रस्ताव रखा। उनकी मां चाहती थीं कि गोविंदा सुनीता से ही शादी करें। 

5/ 6

नीलम कोठारी ने कहा था-  हां यह सच था कि बॉबी और मैं अलग हुए। ये हमारा आपसी फैसला है। ये अफवाह भी आई कि ब्रेकअप की वजह बॉबी का पूजा भट्ट के साथ नजदीकियां बढ़ना रहा। तो मैं बता दूं कि ये सब झूठ है। नीलम ने साल 1998 में बॉलीवुड और टीवी एक्टर समीर सोनी से शादी की। 

6/ 6

नीलम कोठारी ने फिल्म हम साथ-साथ हैं में सलमान खान की बहन का किरदार निभाया था। नीलम चर्चित काला हिरण शिकार मामले में भी आरोपी थीं। हालांकि, कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था।
.

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।