लाइव टीवी

Nushrat Bharucha Birthday: फिट रहने के लिए इन चीजों को छूती नहीं हैं नुसरत भरुचा, फॉलो करती हैं ये डाइट

Updated May 17, 2020 | 06:36 IST |

Nushrat Bharucha Birthday: ड्रीम गर्ल फिल्म के एक्टर नुसरत भरुचा आज यानी 17 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। जानिए नुसरत भरुचा की फिटनेस, डाइट और ब्यूटी से जुड़े कुछ सीक्रेट्स...

Loading ...
1/ 6

प्यार का पंचनामा, सोनू की टीटू की स्वीटी और ड्रीम गर्ल फिल्म के एक्टर नुसरत भरुचा आज यानी 17 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। नुसरत ने साल 2006 में फिल्म जय संतोषी मां से डेब्यू किया था। उन्हें पहचान फिल्म प्यार का पंचनामा से मिली थी।  
 

2/ 6

नुसरत भरुचा के पिता तनवीर बिजनेसमैन हैं। वहीं, उनकी मम्मी तंसीम हाउसवाइफ हैं। नुशरत दाउदी बोहरा मुस्लिम समुदाय से हैं।  नुसरत ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल किट्टी पार्टी में नजर आईं थीं। इसमें पूनम ढिल्लो लीड रोल में थीं। 

3/ 6

 नुसरत बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपनी फिटनेस और स्किन का खास ख्याल रखती हैं। फिटनेस और स्किन को साफ रखने के लिए वह तेल और फ्राइड खाना नहीं खाती हैं। नुसरत कहती हैं कि इससे स्किन साफ रहती है। 
 

5/ 6

नुसरत ने बताया कि फिटनेस के लिए वह नो-कार्ब्स डाइट लेती हैं। इसके अलावा वह खूब फल भी खाती हैं। इसके अलावा कितना भी व्यस्त शेड्यूल हो वह खाना बिल्कुल भी स्किप नहीं करती हैं।
 

6/ 6

वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत भरुचा आखिरी बार फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आईं थीं। अब वह राजकुमार राव के साथ फिल्म छलांग में नजर आने वाली हैं। फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली थीं, लेकिन इसकी रिलीज टल गई है। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।