लाइव टीवी

DDLJ के सेट पर बाल-बाल बचे थे परमीत सेठी, नहीं मानी शाहरुख खान की ये सलाह

Updated Oct 14, 2019 | 01:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Parmeet Sethi Birthday: DDLJ के एक्टर परमीत सेठी 14 अक्टूबर को 57 साल के हो गए हैं। परमीत को आज भी कुलजीत के रोल के लिए याद किया जाता है। हालांकि,अपने पहले सीन में ही वो हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे थे।

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड एक्टर परमीत सेठी 14 अक्टूबर को अपना 57वां बर्थडे मना रहे हैं। दिलजले, धड़कन जैसी फिल्मों में परमीत ने को आज भी दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे के लिए ही याद किया जाता है। इस फिल्म में उन्होंने काजोल के मंगेतर कुलजीत का किरदार निभाया था।    
 

2/ 6

परमीत सेठी कुलजीत सिंह के किरदार के लिए पहली पसंद नहीं थे। डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने ये रोल अरमान कोहली को ध्यान में रखकर लिखा था। परमीत सेठी ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म दास्तान में मेरे रोल को काफी तारीफ मिली थी।      
 

3/ 6

परमीत ने कहा कि दास्तान में मेरा सकारात्मक किरदार था। इसके बाद आदित्य चोपड़ा के पास ऑडिशन देने पहुंचा जो एक ग्रे कैरेक्टर के लिए था। हालांकि, आदित्य को उनका पंजाबी मुंडे का परफॉर्मेंस डायरेक्टर को काफी पसंद आया।    

5/ 6

परमीत के मुताबिक मैं बिना सोचे-समझे घोड़े पर जा बैठा। मुझे ये बात मालूम नहीं थी कि घोड़ा ट्रेंड नहीं है और कुछ ही देर बाद वह बेकाबू हो गया और जोर से भागने लगा था। मेरा उस पर कंट्रोल नहीं रहा। मैं उसकी गर्दन से लटक गया था।

6/ 6

परमीत सेठी कहते हैं- उस वक्त घोड़े का मालिक वहां पर आ गया और उसने कंट्रोल किया। पर्सनल लाइफ की बात करें तो परमीत सेठी ने अर्चना पूरन सिंह से साल 1992 में शादी की थी। शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशन में रहे थे।  
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।