लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस से कई फिल्म मेकर करना चाहते थे शादी, इस कारण पति से हुआ तलाक

Updated Apr 18, 2020 | 09:03 IST |

Poonam Dhillon Birthday: पूर्व मिस इंडिया पूनम ढिल्लन आज 58 साल की हो गई हैं। पूनम ढिल्लन की गिनती एक वक्त बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में हुआ करती थीं। जानिए उनकी लाइफ के Facts...

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड, टीवी एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया पूनम ढिल्लन आज 58 साल की हो गई हैं। पूनम का जन्म 18 अप्रैल 1962 को कानपुर में एक जाट परिवार में हुआ था। साल 1977 में वह महज 17 साल की उम्र में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था।   
 

2/ 6

पूनम ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक यश चोपड़ा ने फिल्म त्रिशूल से मिला था। इस फिल्म में उनके साथ सचिन पिलगांवकर रोल में थे। पूनम ढिल्लन और राजेश खन्ना की जोड़ी एक वक्त काफी हिट थी।   

3/ 6

पूनम ने अपनी पहली ही फिल्म में स्विमसूट पहना था। उस वक्त वह 16 साल की थीं। इसके बाद वह अमिताभ बच्चन के साथ गिरफ्तार फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में भी उन्होंने स्विमसूट पहना हुआ था।  
 

5/ 6

 पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूनम ढिल्लन की रमेश सिप्पी और राज तलवार से पूनम की करीबी काफी चर्चा में रही थी। उनसे कई लोग शादी करना चाहते थे।  पूनम ने पिता के निधन के बाद अशोक थकारिया से शादी कर ली थी। शादी के बाद पूनम फिल्मों से दूर चली गई थीं।  
 

6/ 6

पूनम ने कई साल बाद फिल्मों में वापसी की थी। इससे पूनम और उनके पति के बीच दूरियां आ गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्तों के बीच काफी असुरक्षा की भावना आ गई थी। आखिर में दोनों का तलाक हो गया था।    

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।