लाइव टीवी

Poonam Pandey ने बर्थडे पर दिखाई हॉटनेस, समंदर के नीले पानी के ऊपर बिकिनी में आईं नजर

Updated Mar 12, 2021 | 09:47 IST |

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा पूनम पांडे का 11 मार्च को जन्‍मदिन था। इस मौके पर पूनम पांडे ने इंस्‍टाग्राम पर बिकिनी फोटोज शेयर कर सनसनी मचा दी। यह तस्‍वीर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है।

Loading ...
1/ 5

हॉट और विवादित अदाकारा पूनम पांडे 30 साल की हो गई हैं। 11 मार्च 1991 को कानपुर में उनका जन्‍म हुआ था। उन्होंने साल 2013 में आई फ‍िल्‍म नशा से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। 

2/ 5

पूनम ने अपना जन्‍मदिन खास अंदाज में मनाया। उन्‍होंने अपनी बिकिनी फोटो इंस्‍टाग्राम पर साझा की और कैप्‍शन लिखा- 30 साल की हुई। मेरे भगवान, क्‍या यात्रा रही। आप सभी का मुझे प्‍यार देने के लिए आभार। आप सभी को ढेर सारा प्‍यार। 

3/ 5

इस फोटो में पूनम पांडे दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं और काफी हॉट लग रही हैं। यही वजह है कि कुछ ही घंटे में हजारों यूजर्स ने उनके इस फोटो को लाइक किया। पूनम पांडे आए दिन इंस्‍टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। उनके कई वीडियोज काफी अश्‍लील होते हैं। 

5/ 5

गोवा पुल‍िस ने शिकायत के बाद पूनम पांडे के पति को अरेस्‍ट कर लिया था। हालांकि, कुछ दिन बाद दोनों के बीच सुलह हो गई थी। इसके बाद पूनम ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। कुछ समय पहले साउथ गोवा पुलिस ने पूनम पांडे को न्यूड वीडियो शूट के मामले में हिरासत में भी लिया था। बावजूद उसके पूनम पांडे हॉट और न्‍यूड वीडियो साझा करती रहती हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।