लाइव टीवी

Sunny Leone Pics: साउथ इंडियन लुक में नजर आईं सनी लियोनी, तस्वीरों से नहीं हट पाएंगी आपकी नजरें

Updated Feb 19, 2021 | 14:33 IST |

एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनने वाली सनी लियोनी की ताजा तस्‍वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। हमेशा बिकिनी, स्विमसूट में नजर आने वाली सनी लियोनी इन तस्‍वीरों में पारंपरिक परिधानों में नजर आ रही हैं।

Loading ...
1/ 6

सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री की उन खूबसूरत और हॉट अदाकाराओं में से एक हैं, जिनकी हर तस्‍वीर वायरल होती है और नई तस्‍वीर का इंतजार रहता है, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैन बेताब रहते हैं। 

2/ 6

एक दिन पहले सनी लियोन यलो कलर के आउटफ‍िट में पूल में छलांग लगाती नजर आई थीं और उससे पहले ब्‍लू कलर की बिकनी पहन पूल में लेट लगा रही थीं। यह दो सेक्‍सी तस्‍वीरें अभी छाई हुई थीं कि सनी लियोनी ने अपनी नई तस्‍वीरें साझा कर दी है। 

3/ 6

सनी लियोनी ने यह तस्‍वीरें केरल से साझा की हैं और वह इनमें साउथ इंडियन लुक में नजर आ रही हैं। तस्‍वीरों में वह पिंक कलर की धोती और ब्लाउज में नजर आ रही हैं। उन्होंने माथे पर पिंक कलर की बिंदी और हाथों में पिंक कलर की चूड़ि‍यां पहनी हुई है। इस लुक में सनी बहुत प्यारी लग रही हैं।

5/ 6

उनके फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। फोटो शेयर करने के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा है, ‘भगवान के अपने देश केरल से मुझे प्यार हो गया’।

6/ 6

सनी लियोनी इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज 'अनामिका' को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।