लाइव टीवी

OTT पर Sneha Paul ने दिए ऐसे सीन्स कि फैंस को आया पसीना, हॉट तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

Updated May 11, 2022 | 09:46 IST |

स्नेहा पॉल (Sneha Paul) असल जिंदगी में भी बहुत हॉट है। इस वेबसीरीज में स्नेहा पॉल ने कोस्टार के साथ जमकर हॉट सीन्स और किसिंग सीन्स दिए हैं।

Loading ...
1/ 7

उल्लू ऐप की सीरीज 'चरमसुख चॉल हाउस 2' इन दिनों चर्चा में हैं। अदाकारा स्नेहा पॉल ने इस सीरीज में अभिनय किया है और ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए कि फैंस को पसीना आ गया। इस सीरीज को ओटीटी की बेहद हॉट और बोल्ड सीरीज माना जा रहा है।

2/ 7

स्नेहा पॉल का अंदाज देख दर्शक कविता भाभी फेम कविता राधेश्याम और लोलिता भाभी फेम आभा पॉल को भूल जाते हैं। स्नेहा पॉल ने दो इन दोनों को भी फेल कर दिया।

 

3/ 7

सीरीज में वह साड़ी पहनकर अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं और बीच बीच में उन्होंने कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारकर सनसनी मचा दी है। 

 

5/ 7

इस वेबसीरीज में स्नेहा पॉल ने कोस्टार के साथ जमकर हॉट सीन्स और किसिंग सीन्स दिए हैं।स्नेहा पॉल की इस वेबसीरीज का पहला सीजन भी काफी हिट हुआ था।

6/ 7

दूसरे सीजन का टीजर वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उल्लू ऐप के इंस्टाग्राम ऐप पर वीडियो देख कहानी का पता लग जाएगा। यह सीरीज 25 फरवरी को रिलीज हुई थी और कुछ ही दिनों में खूब देखी जा चुकी है। 

 

7/ 7

स्नेहा पॉल अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर रहती हैं। वह अभी से नहीं बल्कि बीते कई वर्षों से अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। वह असल जिंदगी में भी काफी हॉट हैं। उनका इंस्टाग्राम दिलकश तस्वीरों से भरा हुआ है।  

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।