लाइव टीवी

Jinnie jaaz: ओटीटी की सबसे हॉट अदाकारा है जिनी जैज, टॉपलेस होकर उड़ा चुकी है फैंस के होश

Updated May 06, 2022 | 12:09 IST |

Jinnie jaaz Hot Photos: उल्लू ऐप (Ullu App) की वेब सीरीज से मशहूर हुई अभिनेत्री जिनी जैज असल जिंदगी में भी बेहद हॉट हैं। वह कई बार बिकिनी, स्विम सूट पहनकर अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा चुकी हैं।

Loading ...
1/ 7

जिन्नी जैज आज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Platforms) का जाना माना नाम बन चुकी हैं। उनकी गिनती वेबसीरीज की सबसे हॉट और बोल्ड अदाकाराओं में होती है। 

2/ 7

मॉडल से अभिनेत्री बनी जिन्नी जैज को उल्लू ऐप की लोकप्रिय सीरीज चरमसुख के लिए जाना जाता है। इस सीरीज में उन्होंने ऐसे ऐसे इरॉटिक सीन दिए कि फैंस को पसीने आ गए। 

3/ 7

पर्दे पर वह ना केवल मेल स्टार्स के साथ इंटिमेट सीन दे चुकी हैं बल्कि फीमेल अदाकाराओं संग भी वह लेस्बियन सीन कर चुकी हैं। 

5/ 7

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर मौका मिलता है तो बस खुद को प्रूव करना होता है। अगर आप सोचेंगे कि लोग क्या कहेंगे तो मुश्किल पैदा हो जाती है। 

6/ 7

अश्लीलता परोसने की बात पर वह कहती हैं कि लोग देख रहे हैं तो ऐसा कंटेट बन रहा है। ओटीटी का दर्शक अलग है और उसे एडल्ट कंटेंट से कतई परहेज नहीं है।
 

7/ 7

जिन्नी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 270k फॉलोअर्स हैं जो उनकी नई तस्वीरें और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।