लाइव टीवी

[PHOTOS] जब बिकनी लुक से इंटरनेट की सनसनी बनीं शर्लिन चोपड़ा, इन तस्वीरों से उड़ा चुकी हैं फैंस के होश

Updated Sep 12, 2020 | 14:24 IST |

Sherlyn Chopra Pics: मॉडल से अभिनेत्री बनी शर्लिन चोपड़ा कभी भी अपने प्रशंसकों को फोटोशूट से लुभाने का मौका नहीं छोड़ती हैं। वह इंटरनेट पर सबसे चर्चित सोशल मीडिया यूजर्स में से एक हैं।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

शर्लिन चोपड़ा इंटरनेट पर फैंस के बीच सनसनी पैदा करने वाला नाम है। अपनी बेहद बोल्ड फोटोज के लिए एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं प्‍लेबॉय मैगजीन के फोटोशूट के लिए वह न्‍यूड तक हो चुकी है। हैदराबाद में जन्‍मी शर्लिन चोपड़ा हिंदी सिनेमा की इकलौती अभिनेत्रीं हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के अपना पूरा न्यूड फोटोशूट कराया है, जिसके बाद वे काफी विवादों में रही थीं। इसके अलावा शर्लिन लगातार एक के बाद एक बिकनी में फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

शर्लिन ने ग्रेजुएशन पूरा करने के तुरंत बाद मिस आंध्र प्रतियोगिता जीती थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि शर्लिन का असली नाम मोना चोपड़ा है।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

साल 2002 में तेलुगू फिल्म मधुरम से बड़े पर्दे पर एक्टिंग में शर्लिन ने डेब्यू किया था। उन्होंने कई हिंदी व तेलुगु फिल्मों में काम किया लेकिन अपेक्षित सफलता उनके हाथ नहीं लगी। इसके बाद उन्होंने हॉट फोटोशूट की मदद से शोहरत बटोरी।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

शर्लिन बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे पर भी सक्रिय रही हैं। वह बिग बॉस सीजन-3 का हिस्सा रही थीं हालांकि वह शो में ज्यादा दिन नहीं टिक सकी। इसके अलावा वह एमटीवी स्पिल्ट्सविला में भी नजर आ चुकी हैं।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

तेलुगु और तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद शर्लिन 'दिल बोले हड़िप्पा!’ और 'वजह तुम हो' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

शर्लिन चोपड़ा योग की भी शौकीन हैं और लगातार अपना फिग मेंटेन रखने के लिए योग अभ्यास की मदद से कसरत करती रहती हैं। 

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड और टीवी में काम और कई तरह की चीजों में सक्रिय रहने वाली शर्लिन आज भी फैंस के बीच अपने बोल्ड अंदाज और सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर की गई तस्वीरों को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।