लाइव टीवी

Sohail Khan Birthday: जब विवेक ओबरॉय के लिए सलमान खान से लड़ गए थे सोहेल खान, ऐश्वर्या पर भी किया था खुलासा

Updated Dec 20, 2019 | 10:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sohail Khan Birthday: सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोहेल कभी विवेक ओबरॉय के बेस्टफ्रेंड थे। जानिए सलमान खान, सोहेल खान और विवेक ओबरॉय का किस्सा।

Loading ...
1/ 6

एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सोहेल खान 20 दिसंबर को 49 साल के हो गए हैं। सोहेल खान सलमान खान के भाई है। उन्होंने हेल्लो ब्रदर, जब प्यार किया तो डरना क्या, औजार और जय हो जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है।    
 

2/ 6

सोहेल खान और सलमान खान की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वहीं, सोहेल खान सलमान के सबसे बड़े दुशमन विवेक ओबरॉय के भी बेस्टफ्रेंड रह चुके हैं। विवेक ओबरॉय ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके कारण सोहेल सलमान से भी भिड़ गए थे।  
 

3/ 6

विवेक ओबरॉय ने फराह खान के इंटरव्यू में कहा था- वह (सोहेल) मेरा बेस्टफ्रेंड था। यही नहीं, वह मेरे लिए सलमान खान से भी लड़ गया था। उसने मुझसे कहा था- चिंता मत करो मैं सभी कुछ सही कर दूंगा। 

5/ 6

 विवेक ने कह था कि मुझे बुरा लगा क्योंकि मैंने अपने अच्छे दोस्त को निराश किया था। आज की तारीख में भी सोहेल मुझे माफ नहीं कर पाया है। मैंने अरबाज से बात की है। मैं समझ सकता हूं कि वह क्यों गुस्सा है।
 

6/ 6

सोहेल खान ने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया था। बकौल सोहेल- ऐश्‍वर्या कुछ भी कह रही  हैं, तरह-तरह की बातें कर रही हैं लेकिन जब वो सलमान के साथ घूमती-फिरती थीं और हमारे घर आती थीं तो क्‍या उन्‍हें र‍िश्‍ता स्‍वीकार था।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।