लाइव टीवी

Subhash Ghai Birthday: हेमा मालिनी को बिकिनी पहनाना चाहते थे सुभाष घई, धर्मेंद्र ने मारे थे तमाचे

Updated Jan 24, 2020 | 12:51 IST |

Summary: बॉलीवुड डायरेक्टर सुभाष घई आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। सुभाष घई ने बॉलीवुड को मीनाक्षी शेषाद्री, माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला जैसी एक्ट्रेस दी। बर्थडे पर जानिए सुभाष घई से जुड़ी दिलचस्प बातें...

Loading ...
1/ 6

- राम लखन, परदेस, ताल, यादें जैसी फिल्मों के डायरेक्टर सुभाष घई 24 जनवरी को अपना 75वां बर्थडे मना रहे हैं। सुभाष घई का जन्म नागपुर में हुआ था। उन्होंने फिल्म टेलिविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से पढ़ाई की थी। सुभाष घई ने 16 फिल्में डायरेक्ट की है। इसमें से 13 ब्लॉकबस्टर रही थी।    
 

2/ 6

-  फिल्म के निर्माता रंजीत विज ने धर्मेंद्र को रोका और समझाया। धर्मेंद्र ने सुभाष घई को छोड़ते हुए चेतावनी भी दी। इसके बाद सुभाष घई ने डर के मारे ये सीन अपनी फिल्म से निकाल दिया।

3/ 6

- सुभाष घई ने हेमा मालिनी से कहा कि ये सीन स्वीमिंग पूल में शूट होना है। ऐसे में उन्हें बिकिनी ही पहननी होगी। जब ये बात धर्मेंद्र को पता चली तो वह काफी गुस्सा हो गए। धर्मेंद्र ने सेट पर ही सुभाष घई को चांटे मारने शुरू कर दिए।

5/ 6

- सुभाष घई को बॉलीवुड में कई बड़ी एक्ट्रेस को लॉन्च किया था। सुभाष घई M लेटर को खुद के लिए काफी लकी मानते हैं। ऐसे में उन्होंने मीनाक्षी शेषाद्री, माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला जैसी एक्ट्रेस को लॉन्च किया था।  

6/ 6

- सुभाष घई बॉलीवुड के पहले ऐसे प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने अपनी फिल्म ताल के ज़रिए फिल्म इंश्योरेंस पॉलिसी की शुरुआत की थी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।