लाइव टीवी

दो साल र‍िसर्च के बाद आमिर खान ने बंद क‍िया महाभारत पर फ‍िल्‍म प्रोजेक्‍ट, क्‍या व‍िवाद से डर है इसकी वजह

Updated Mar 02, 2021 | 22:14 IST

हाल ही में आमिर खान ने अपनी ड्रीम फिल्म महाभारत के प्रोजेक्ट पर रोक लगा दी है। सूत्रों के मुताबिक आमिर खान ने महाभारत को लेकर खड़े होने वाले विवाद से बचने के लिए ऐसा किया है।

Loading ...

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, वह अपने काम को लेकर भी काफी गंभीर रहते हैं यही वजह है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। इन दिनों आमिर खान अपनी ड्रीम फिल्म महाभारत को लेकर काफी चर्चा में थे, वह पिछले दो साल से इस फिल्म पर काम कर रहे थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने कई फिल्मों के ऑफर भी ठुकराए। लेकिन हाल ही में आमिर खान ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर इस फिल्म को अभी ना बनाने का ऐलान किया है।

ऐसे में आमिर कई सवालों के बीच घिर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक आमिर खान महाभारत को लेकर खड़े होने वाले विवोदों से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं। वहीं फिल्म के डिब्बाबंद होने पर यह कयास लगाया जा रहा है कि सैफ अली खान की फिल्म तांडव से खड़े होने वाले विवाद से आमिर खान घबरा गए हैं। आपको बता दें पौराणिक हिंदु धर्म ग्रंथ महाभारत पर फिल्म बनाने के लिए आमिर खान पिछले दो साल से काम कर रहे थे। इस फिल्म को लेकर बाद में खबरे आई थी कि वो इसे वेब सीरीज के रूप में बनाएंगे। लेकिन अचानक आमिर खान ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा निर्णय लिया है। सूत्रों के मुताबिक आमिर अभी अपने इस प्रोजेक्ट पर रोक लगा रहे हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म के बाद आमिर अपने इस बर्थडे पर यानि 15 मार्च को अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।