लाइव टीवी

The Big Bull Trailer: 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज, घोटालों के मास्टरमाइंड के रूप में दिखे अभिषेक बच्चन

Updated Mar 19, 2021 | 09:58 IST |

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें अभिषेक बच्चन घोटालों के मास्टरमाइंड के रूप में नजर आ रहे हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन की चर्चित फिल्म द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज।
  • ट्रेलर में घोटालों के मास्टरमाइंड के रोल में दिखे अभिषेक बच्चन।
  • फिल्म 08 अप्रैल को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अभिषेक बच्चन की चर्चित फिल्म द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी हर्षद मेहता (अभिषेक बच्चन) की जिंदगी के आसपास घूमती है, जो भारत में शेयर बाजार का चेहरा बदलने वाले शेयर बाजार के ब्रोकर के रोल में हैं। वो एक ऐसे गुजराती बिजनेसमैन के रोल में हैं जो कुछ बड़ा करना चाहता है।

इसमें अभिषेक घोटालों के मास्टरमाइंड के तौर पर नजर आ रहे हैं। 03 मिनट 08 सेकंड का फिल्म का ये ट्रेलर बेहतरीन डायलॉग से भरा हुआ है, जो आपको स्कैम 1992 की याद दिलाएगा।

मालूम हो कि इस फिल्म के डायरेक्टर कूकी गुलाटी हैं। द बिग बुल में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज भी लीड रोल में हैं और साथ ही राम कपूर, सुमित वत्स, सोहम शाह, निकिता दत्ता और रेखा त्रिपाठी ने अहम रोल निभाया है। अजय और आनंद पंडित फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि यह फिल्म 08 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।