लाइव टीवी

Malang Title Track: दिल छू जाएगा मलंग का टाइटल सॉन्‍ग, 'तुम ही आना' फेम कुणाल वर्मा ने लिखे हैं बोल

Updated Jan 16, 2020 | 13:57 IST |

Malang Title Track: मलंग फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है। गाने में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की केमेस्ट्री शानदार लग रही है। इसके बोल तुम ही आना फेम कुणाल वर्मा ने ल‍िखे हैं।

Loading ...

Malang Title Track: आशिकी 2 फेम आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मलंग को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी स्क्रिन शेयर करेंगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। 15 जनवरी को इस फिल्म का टाइटल ट्रैक 'मलंग' भी रिलीज हुआ जो बेहद शानदार नजर आ रहा है। इस गाने को वेद शर्मा ने अपनी आवाज दी है। कुणाल वर्मा और हर्ष लिंबाचिया ने इस गाने के बोल लिखे हैं। बता दें कि मलंग 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस गाने को अब तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

बता दें कि यह एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी नजर आएंगे। इस फिल्म में मिथुन और अंकित तिवारी जैसे बड़े नामों ने म्यूजिक दिया है। अब तक इस फिल्म के दो गानों को रिलीज किया जा चुका है जो कि बेहद शानदार हैं। बता दें कि मोहित सूरी इससे पहले आशिकी 2 और एक विलेन जैसी बड़ी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं।

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की साथ में यह पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में दिशा और आदित्य को हॉट सीन्स भी हैं। एक किसिंग सीन को शूट करने से पहले दोनों ने गोवा में इसकी ट्रेनिंग ली थी। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य इसके अलावा सड़क 2 में आलिया भट्ट के अपोजिट काम करेंगे। वहीं, दिशा सलमान खान के साथ फिल्म राधे में काम करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।