लाइव टीवी

रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी के क्लाइमैक्स में होगा ट्विस्ट, एकसाथ दिखेंगे सिंघम-सिंबा और वीर

Updated Oct 03, 2019 | 21:55 IST |

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी के लिये डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी ने खास तैयारी की है। वो फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में जबरदस्त एक्शन के लिये अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार को एक साथ दिखाना चाहते हैं।

Loading ...

बॉलीवुड फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के लिये पहचाने जाने वाले डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर चर्चा में हैं। जिसमें खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड रोल प्ले कर रहे हैं। रोहित अपनी इस फिल्म में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। खबरों की मानें तो रोहित सूर्यवंशी के क्लाइमैक्स सीन के लिये खास तैयारी कर रहे हैं। जिसमें वो अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार को एकसाथ हैरतअंगेज एक्शन करते दिखायंगे। अगर सूर्यवंशी में ये तीनों स्टार्स एक साथ एक्शन करते नजर आये तो फैंस के लिये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। बता दें सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं। इसी के चलते रोहित चाहते हैं कि सिंबा और सिंघम इस फिल्म के क्लाइमैक्स में सूर्यवंशी के साथ नजर आयें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।