लाइव टीवी

Filhall Song: अक्षय कुमार के गाने फिलहाल ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 100 मिलियन बार देखा गया वीडियो

Updated Nov 16, 2019 | 12:05 IST |

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पहले म्यूजिक वीडियो Filhall ने व्‍यूज के मामले में सबसे तेज 100 मिलियन व्‍यूज का विश्‍व रिकॉर्ड बना डाला है। यह गाना इस समय हर किसी की जुबां पर है।

Loading ...

Akshay Kumar Song Filhall: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पहले म्यूजिक वीडियो Filhall ने सबसे तेज 100 मिलियन व्‍यूज का विश्‍व रिकॉर्ड बना डाला है। यह गाना इस समय हर किसी की जुबां पर है। 9 नवंबर को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 112,683,652 बार देखा और सुना जा चुका है। यह अक्षय कुमार का पहला म्‍यूजिक वीडियो है जिसमें अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन अक्षय के अपोजिट नजर आई हैं। इस गाने को B. Praak ने गाया है। 5 मिनट 30 सेकंड का ये गाना सुनने में बेहतरीन है। इससे पहले B. Praak ने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के मशहूर गाने 'तेरी मिट्टी' को भी आवाज दी थी, जिसे काफी पसंद किया गया था।

100 मिलियन व्‍यूज की खुशखबरी खुद अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ साझा की। अक्षय ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्‍ट में अक्षय कुमार सिंगर बी प्राक और नुपूर के साथ कार में नजर आ रहे हैं और इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वर्ल्‍ड म्‍यूजिक अवॉर्ड्स ने इस गाने के नाम वर्ल्‍ड रिकॉर्ड की घोषणा की है।

इस गाने में समाज की कड़वी सच्चाई दिखाई गई है कि किस तरह समाज में इज्जत के नाम पर दो प्यार करने वालों को अलग कर दिया जाता है। अक्षय और नुपुर एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन परिवार और समाज के दबाव में दोनों अलग हो जाते हैं और किसी और से शादी कर लेते हैं। शादी के बाद भी दोनों अपनी जिंदगी में खुश नहीं हैं।बाद में दोनों की मुलाकात अस्पताल में होती है जहां अक्षय डॉक्टर हैं और नुपुर का एक्सिडेंट हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।