लाइव टीवी

Alia Bhatt ने शुरू की Gangubai Kathiawadi की शूट‍िंग, जानें क्‍यों रात में कर रही हैं काम

Updated Oct 06, 2020 | 17:59 IST

सात महीने बाद आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की है। लेक‍िन इसकी शूट‍िंग रात में क्‍यों हो रही है।

Loading ...

लॉकडाउन हटने के बाद तमाम स‍ितारे अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लग गए हैं। इसी बीच आलिया भट्ट ने भी संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'गंगू बाई काठियावाड़ी' की शूटिंग के लिए कमर कस ली है। 7 महीने बाद आलिया भट्ट वापस कैमरे के सामने आएंगी और रुकी हुई फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करेंगी। यह खबर आ रही थी कि संजय लीला भंसाली अपने फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग जो कोरोनावायरस के वजह से आधी रुक गई थी वापस शुरू की जाएगी जिसके तैयारी में संजय लीला भंसाली लग गए हैं।

सरकार से परमिशन मिलने के बाद संजय लीला भंसाली ने जोरों-शोरों से फिल्म की शूटिंग का आगाज कर दिया है। भंसाली को अब सिर्फ कुछ ही मेंबर्स के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है। हालांकि, कोविड-19 से बचने के लिए उन्हें इस दौरान हर एक नियम का पालन करना होगा। संजय लीला भंसाली ने यह निर्णय लिया है कि फिल्म की शूटिंग जहां से रुक गई थी वहीं से शुरु की जाएगी। सूत्रों के अनुसार, यह खबर मिली थी कि फिल्म की शूटिंग आलिया भट्ट के सीन से रुकी थी इसीलिए संजय के कहे अनुसार फिल्म की शूटिंग वहीं से शुरू की जाएगी। 1 अक्टूबर से आलिया भट्ट और पूरी टीम शाम के 7 बजे से  रात तक शूटिंग में व्यस्त रहेगी। शूटिंग रात में करने का कारण यह है कि जब शूटिंग रुकी थी तब रात का सीन चल रहा था। बीच में यह खबर सुनने को आई थी कि मॉनसून सीजन से पहले इस फिल्म के सेट को गिरा दिया गया था। लेकिन भंसाली ने कमाठीपुरा में सेट की तैयारी पहले ही पूरी कर ली थी ताकि फिल्म की शूटिंग जब से स्टार्ट हो तब सेट की कमी की वजह से कोई दिक्कत ना आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।