लाइव टीवी

Alia Bhatt's Message for Rishi Kapoor: ऋषि कपूर के न‍िधन पर दिलों को छू गया आलिया का ये पोस्ट

Updated May 01, 2020 | 14:13 IST |

Alia's Message for Rishi Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन उससे पहले ही ऋषि कपूर की मौत हो गई। दुख की इस घड़ी में आलिया ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट।

Loading ...

Alia Bhatt's Message for Rishi Kapoor: ऋषि कपूर की मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शॉक में है। उनका इस तरह अचानक चले जाना सबको बेहद ही खल रहा है। तो वहीं रणबीर कपूर के लिए ये किसी असहनीय दर्द से कम नही है। रणबीर कपूर और उनके परिवार के के लिए ये बेहद ही तकलीफ का दौर है। और इस मुश्किल वक्त में आलिया भट्ट हर पल रणबीर के साथ है। वैसे ये पहली बार भी नहीं जब आलिया दुख के इस घड़ी में उनके साथ नजर आई हैं, बल्कि इससे पहले भी जब ऋषि कपूर बीमार थे तो उनसे सबसे पहले मिलने बाले शख्स में आलिया भट्ट का नाम शामिल है। ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ परिवार की तरह नजर आने वाली आलिया गम के इन पलों में साये की तरह रणबीर के साथ हैं।

इस दुखद घटना के बाद अपनी भावना को जाहिर करते हुए आलिया भट्ट ने ऋषि कपूर के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- मैं इस खूबसूरत शख्सियत के बारे में क्या कह सकती हूं, जो मेरे जीवन में इतना प्यार और अच्छाई लेकर आए। आज हर कोई लेजेंड ऋषि कपूर का जिक्र कर रहा है। पिछले दो सालों में मैंने उन्हें एक दोस्त की तरह पाया है। वो एक चाइनीच फूड लवर, सिनेमा लवर, एक फाइटर, एक लीडर, एक बेहतरीन स्टोरीटेलर, एक बेहद ही उत्साही व्यक्ति और पिता थे। जो भी प्यार मुझे उनसे मिला है मैं हमेशा उसे संजो के रखुंगी। वो सबको परिवार की तरह फील कराते थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे ऋषि अंकल। आलिया का ये इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।