लाइव टीवी

Yeh Saali Aashiqui: बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं अमरीश पुरी के पोते, इस फिल्म में आएंगे नजर

Updated Nov 24, 2019 | 23:30 IST |

Yeh Saali Aashiqui: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमरीश पुरी के पोते वरधान पुरी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में वरधान ने जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की।

Loading ...

बॉलीवुड में जब भी विलेन का नाम आता है तो अमरीश पुरी की याद हर किसी को आ जाती हैं। क्योंकि हिंदी सिनेमा के इतिहास में वो दिग्गज अभिनेता के रूप में जाने जाते थे। अमरीश पुरी के पोते वरधान पुरी भी बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। वे फिल्म 'ये साली आशिकी' से डेब्यू करेंगे। हाल ही में उन्होंने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उनके साथ सिंगर अरमान मलिक और फिल्म की एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय भी नजर आईं। यहां वरधान ने बताया कि वो अपने दादा जी यानि अमरीश पुरी की एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए हैं और उन्होंने बताया कि बचपन से ही वो एक्टर बनना चाहते थे। हालांकि उनकी मां और पिता नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं, लेकिन फिर भी दादा जी की वजह से उन्हें एक्टिंग में शुरू से लगाव था। बता दें वरधान और शिवालिका स्टारर 'ये साली आशिकी' एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है और  29 नवंबर को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।