लाइव टीवी

Baaghi 3 Trailer: र‍िलीज हुआ बागी 3 का ट्रेलर, टाइगर का एक्‍शन देख दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप

Updated Feb 06, 2020 | 11:09 IST |

Baaghi 3 Trailer release watch video: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म बागी 3 का ट्रेलर सामने आ गया है। टाइगर श्रॉफ ने इस फ‍िल्‍म में ऐसे स्‍टंट किए हैं जो आपको हैरान कर देंगे।

Loading ...

Baaghi 3 Trailer release watch video: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर का खुमार अभी उतरा भी नहीं है और वह एक और जबरदस्‍त एक्‍शन फ‍िल्‍म बागी 3 के लिए तैयार हैं। 6 मार्च को रिलीज होने वाली उनकी फ‍िल्‍म बागी 3 का ट्रेलर सामने आ गया है। टाइगर श्रॉफ ने इस फ‍िल्‍म में ऐसे स्‍टंट किए हैं जो आपको हैरान कर देंगे। कुछ स्‍टंट और एक्‍शन ऐसे हैं जिन्‍हें देख दर्शक दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

तीन मिनट 41 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से- लोग रिश्‍तों में हदें पार करते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्‍ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दीं। इस इसी डायलॉग में छुपी है इस फ‍िल्‍म की कहानी। फ‍िल्‍म में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ को भाई दिखाया गया है। रितेश देशमुख का किडनैप हो जाता है और उन्‍हें सीरियाई आतंकी उठाकर ले जाते हैं। इसके बाद टाइगर श्रॉफ सरहद पार कर भाई को बचाने सरहद पार जाते हैं और शुरू होती है जंग। 

हालांकि ट्रेलर से कहानी की जो झलक सामने आती है, वह उतना प्रभावित नहीं करती है लेकिन टाइगर का एक्‍शन दिल जीतने वाला है। टाइगर श्रॉफ ने हिंदी सिनेमा में बिल्‍कुल अलग इमेज बनाई है। फ‍िटनेस और एक्‍शन के बल पर उनका नाम ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार जैसे सितारों की फेहरिस्‍त में शामिल हुआ है। अपनी हर फ‍िल्‍म में टाइगर इसी इमेज को साबित भी करते हैं। बीती फ‍िल्‍म वॉर में भी उन्‍होंने भरपूर एक्‍शन सीन किए थे और अब बागी 3 में भी एक्‍शन से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं। 

ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ शर्टलेस भी नजर आए हैं और फैंस उनके इस अंदाज के दीवाने हो रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की क्‍यूट गर्ल कही जाने वाली श्रद्धा कपूर ने भी अपनी इमेज से इतर एक्‍शन किया है। श्रद्धा बागी सीरीज की पहली फ‍िल्‍म का भी हिस्‍सा थीं, वहीं दूसरी फ‍िल्‍म यानि बागी 2 में उनकी जगह दिशा पाटनी ने ले ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।