लाइव टीवी

Tamannaah Bhatia: फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देना चाहती तमन्ना भाटिया, खुद बताई वजह

Updated Nov 27, 2019 | 12:47 IST |

Tamannaah Bhatia on kissing scenes in films: हाल ही में तमन्ना ने जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। जिसमें उन्होंने इस बारे में भी बताया कि वे फिल्मों में किसिंग सीन क्यों नहीं देना चाहती हैं।

Loading ...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्मी करियर तक के बारे में बेबाकी से जवाब दिये। तमन्ना अपनी किसी भी फिल्म में ना ही बिकनी पहनती हैं और ना ही किस करती हैं। इस बारे बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये अपनी पर्सनल च्वॉइस की बात है। मैं ऐसी फिल्मों में काम करना पसंद करती हूं, जिन्हें मैं अपनी फैमिली के साथ बैठ कर देख सकूं। हालांकि उन्होंने इस बात को साफ कर दिया कि आजकल फिल्मों में किसिंग सींस करना कोई गलत बात नहीं है। ये सिर्फ आप पर निर्भर करता है कि आप ऐसे सींस को लेकर कंफर्टेबल हैं या नहीं। बता दें तमन्ना फिल्म बाहुबली में प्रभास के अपोजिट अवंतिका के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।