लाइव टीवी

Badshah:बादशाह का छलका दर्द, कहा- अब नहीं करूंगा किसी गाने को रिक्रिएट

Updated Nov 30, 2019 | 15:18 IST |

Badshah: सिंगर बादशाह ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि वो अब किसी भी सॉन्ग तो रिक्रिएट नहीं करेंगे। इससे पहले बादशाह कई कंपोजर्स के सॉन्ग्स को रिक्रिएट कर चुके हैं। जिसके चलते उन्हें विरोध भी झेलना पड़ा है।

Loading ...

बॉलीवुड में इन दिनों पुराने गानों को रिक्रिएट करने का ट्रेंड सा चल रहा है। हर फिल्म में एक पुराना सॉन्ग रिक्रिएट किया जा रहा है। हाल ही में सिंगर- रैपर बादशाह ने कहा कि वो अब किसी भी सॉन्ग को रिक्रिएट नहीं करेंगे। बादशाह के मुताबिक उन्हें पता है कि जब किसी म्यूजिशियन के सॉन्ग को रिक्रिएट किया जाता है, तो उस म्यूजिशियन को कैसा फील होता है। उन्होंने कहा जब वखरा स्वैग सॉन्ग को उनकी बिना परमिशन के रिक्रिएट किया गया, तो उन्हें  काफी हर्ट हुआ था। बता दें इससे पहले अपने फिल्म के गानों को रिक्रिएट ना करने की हिदायत विशाल ददलानी भी दे चुके हैं। एक ट्वीट के जरिये उन्होंने कहा था कि अगर विशाल-शेखर के सॉन्ग्स को किसी ने भी रिक्रिएट करने की कोशिश की तो वो कोर्ट तक जायेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।