लाइव टीवी

Asim Riaz Himanshi Khurana Song: रिलीज हुआ असीम-हिमांशी का गाना 'कल्ला सोन्हा नहीं', आ जाएगी बिग बॉस 13 की याद

Updated Mar 19, 2020 | 17:54 IST |

Bigg Boss 13 Asim Riaz Himanshi Khurana Song: बिग बॉस 13 के कपल असीम रियाज और हिमांशी खुराना का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। इस वीडियो में दोनोंं की रोमांटिक केमेस्ट्री साफ नजर आ रही है।

Loading ...

Asim Riaz Himanshi Khurana Song:  बिग बॉस सीजन 13 के कपल असीम रियाज और हिमांशी खुराना का पहला गाना 'कल्ला सोहना नहीं'  रिलीज हो गया है। ये एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें असीम रियाज और हिमांशी की केमेस्ट्री साफ दिखाई दे रही है। इससे पहले सोशल मीडिया पर हैशटैग #SohnaAsim ट्रेंड हुआ था।

हिमांशी खुराना और असीम रियाज के इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है। ये गाना  पंजाबी सिंगर अखिल के पंजाबी गाने का फीमेल वर्जन है। इससे पहले हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर इसका पहला लुक शेयर किया था। 

गाना रिलीज होने से पहले टिक टॉक पर छा गया है। हिमांशी और असीम रियाज ने खुद इसका गाने का टिक टॉक वर्जन शेयर किया है। वहीं, बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्होंने ये गाना देखा है। 

जैकलीन फर्नांडिज के साथ था पहला म्यूजिक वीडियो 
बिग बॉस 13 से निकलने से पहले असीम रियाज जैकलीन फर्नांडिज के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में' में नजर आए थे। ये गाना होली के मौके पर रिलीज हुआ था। इस गाने को साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक असीम रियाज सलमान खान के साथ उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में भी नजर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में असीम रियाज सलमान खान के छोटे भाई का किरदार निभा सकते हैं। 

रिलेशनशिप में है असीम रियाज और हिमांशी खुराना 
असीम रियाज और हिमांशी खुराना दोनों रिलेशनशिप में है। हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। इसमें असीम रियाज हिमांशी और उनकी मम्मी के साथ नजर आ रही हैं।  एक इंटरव्यू में हिमांशी ने कहा था कि उनकी मम्मी को असीम रियाज पसंद है। 

असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने एक इंटरव्यू में कहा कि- 'हिमांशी और असीम रियाज रिलेशनशिप में हैं।  असीम के लिए हिमांशी बिल्कुल परफेक्ट है। जो इंसान आपको समझता है, सपोर्ट करता है उससे शादी करने में कोई भी हर्ज नहीं है।'    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।