लाइव टीवी

इस लुक की वजह से दिशा पाटनी हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, ट्रोलर्स‌ ने कहा- पूरा हड्डी-हड्डी हो गई है 

Updated Jul 12, 2022 | 00:46 IST

Disha Patani Body Shamed: बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में अदाकारा को अपने एक लुक की वजह से बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा।

Loading ...

Disha Patani Gets Trolled And Body Shamed: बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी को अब जल्द ही अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के ऑपोजिट फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में देखा जाएगा। हाल ही में अदाकारा अपनी इस फिल्म की प्रमोशन के लिए अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ एक मॉल में नजर आई थीं। यहां अदाकारा ने पीले रंग का ब्रालेट टॉप और जींस कैरी किया था। अदाकारा को इस लुक की वजह से लोगों ने खूब ट्रोल‌ किया। इसके साथ दिशा को अपनी फिल्म की कास्ट के साथ एक और बार स्पाॅट किया गया था जहां उन्होंने बहुत कैजुअल कपड़े पहने थे। उन्हें व्हाइट ब्रालेट टाॅप में देखा‌ गया था। इस बार भी अदाकारा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा 'यह कैसे कपड़े पहनती है इससे अच्छे ऊर्फी के ड्रेस हैं' तो दूसरे यूजर ने लिखा 'पूरा हड्डी-हड्डी हो गई है।' 

Also Read: Top Bollywood News: रिलीज हुआ लाइगर का गाना अकड़ी-पकड़ी तो सामने आया फिल्म तेहरान से जॉन अब्राहम का पहला लुक 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।