लाइव टीवी

Chhapaak Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर, दो साल बाद धमाकेदार वापसी

Updated Dec 10, 2019 | 12:51 IST |

Chhapaak Trailer Video: दीपिका पादुकोण दो साल बाद फिल्म छपाक से वापसी कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सरवाइवर मालती का किरदार निभा रही हैं।

Loading ...

मुंबई. दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए लगभग दो साल के बाद दीपिका बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। छपाक में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर मालती का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

मिनट सेकंड के ट्रेलर में दिखाया है कि कैसे मालती अपनी जिंदगी में खुश है। अचानक एक दिन उसकी जिंदगी बदल जाती है जब उस पर एसिड अटैक हो जाता है। फिल्म में एक एसिड अटैक सरवाइवर और उसके संघर्षों को दिखाया जाएगा। 

आपको बता दें इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। ट्रेलर को आज अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस के दिन लॉन्च किया गया है। इससे पहले दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर आज ट्रेलर जारी होने की घोषणा की थी। 

रियल लाइफ स्टोरी पर है आधारित 
छपाक एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर आधारित हैं। साल 2005 में लक्ष्मी से एक तरफा प्यार करने वाले एक सिरफिरे शख्स ने उन पर तेजाब फेंक दिया था। लक्ष्मी ने समाजिक कार्यकर्ता आलोक दीक्षित से शादी की थी। दोनों की एक बेटी है। 

दीपिका पादुकोण ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी होने पर बताया था कि ये रोल उनके बेहद करीब है। वहीं, फिल्म की शूटिंग के पहले दिन दीपिका पादुकोण सेट पर रोने लगी थीं। इस फिल्म को राजी की डायरेक्टर मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण छपाक के बाद अपने पति रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आएंगी। शादी और फिल्म बाजीराव मस्तानी के बाद ये दीपिका पादुकोण की साथ में पहली फिल्म होगी। 

83 में दीपिका पादुकोण कपिल देव की वाइफ रूमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण महाभारत में द्रौपदी के किरदार में नजर आने वाली हैं। महाभारत कई भाग में रिलीज होगी। इसका पहला भाग दिवाली 2021 में रिलीज होगा।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।