लाइव टीवी

सलमान खान- आमिर खान से अपने रिश्ते पर बोले चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन को कहा शुक्रिया

Updated Oct 02, 2019 | 22:24 IST |

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी ने हाल ही में जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सलामन खान और आमिर खान से अपने रिश्तों को लेकर बात की।

Loading ...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगा स्टार चिरंजीवी 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' से एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में चिरंजीवी ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी राजनीतिक पारी से लेकर बॉलीवुड में सलमान खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन से रिश्ते के बारें में खुलकर बात की। चिरंजीवी ने कहा कि वो कॉलेज के दिनों से अमिताभ के फैन हैं। 1990 में पहली बार उनकी मुलाकात अमिताभ से हुई थी जिसके बाद वो उनके और भी मुरीद हो गए थे। सलमान खान से अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए चिरंजीवी ने कहा कि मेरी उनसे मुलाकात सबसे पहले एक ऐड शूट के दौरान हुई थी तब से वो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कहा सलमान के लिए उनके दिल में बहुत इज्जत और प्यार है और सलमान भी उनसे और रामचरण से उतना ही प्यार करते हैं। इतना ही नहीं चिरंजीवी ने कहा आमिर से वो कुछ दिन पहले टोक्यो एयरपोर्ट पर मिले थे जिसके बाद दोनों ने एकसाथ अच्छा समय बिताया था। बता दें कि चिरंजीवी की 151वीं फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' 2 अक्टूबर को रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।