लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण का कैमरे में कैद हुआ ऊप्स मोमेंट, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

Updated May 06, 2022 | 20:29 IST

Deepika Padukone wardrobe malfunction: दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक सुर्खियों में है। एक्ट्रेस जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर कार से नीचे उतरीं तो वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं...

Loading ...

Deepika Padukone OOPS moment: दीपिका पादुकोण अपने लुक की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का लुक हमेशा उनके फैंस में सनसनी मचा देता है। फिलहाल दीपिका पादुकोण का एक ऐसा ही लुक सुर्खियों हैं जो कि पार्टी लुक नहीं बल्कि एयरपोर्ट लुक है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर कार से जैसे ही नीचे उतरीं तो उनका लुक ऊप्स मोमेंट की वजह से लाइमलाइट में हैं। हमेशा की तरह दीपिका पादुकोण स्टाइलिश लुक के साथ सिंपल ड्रेस कॉम्बिनेशन में मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। लूज पजामा के साथ सफेद रंग का टॉप इन किए दीपिका ने पोनीटेल के साथ सटल मेकअप और गॉगल्स कैरी किया था। दीपिका जैसे ही कार से उतरते ही एयरपोर्ट की तरफ आगे बढ़ीं, तभी साइड में जैसे ही कैमरा पास गया तो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। दीपिका पादुकोण को देखकर लग रहा है कि उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर दीपिका को इस बात के लिए ट्रोल किया जा रहा है। 

पढ़ें - Koffee with Karan 7 में पहली गेस्ट होंगी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर नहीं रणवीर सिंह के साथ बनाएंगी जोड़ी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।