लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती से ED ने फिर की पूछताछ, जानें सुशांत मामले में 5 बड़े अपडेट

Updated Aug 11, 2020 | 00:11 IST

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में सोमवार को रिया चक्रवर्ती से ईडी ने पूछताछ की। इससे पहले उनसे शुक्रवार को पूछताछ की गई थी।

Loading ...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 50 दिन से अधिक हो चुके हैं। सुशांत मामले में मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच लगातार जारी है। आइए जानते हैं सुशांत मामले में हाल ही में हुए पांच बड़े अपडेट के बारे में। (1) सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से ईडी ने सोमवार को दोबारा पूछताछ की। पूछताछ में रिया कुछ सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पाईं। (2) रिया के अलावा ईडी के दफ्तर में सुंशात के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की गई। सुशांत ने जिस दिन आत्महत्या की थी, सिद्धार्थ उस दिन अपार्टमेंट में थे। (3) रिया के सुशांत के साथ हुई व्हाट्सएप चैट शेयर करने के बाद एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया है। चैट में जहां सुशांत की अपनी बहन प्रियंका से नाराजगी दिखाने की कोशिश की गई थी वहीं वीडियो के जरिए उन दावों को खारिज किया गया। (4)  शिवसेना के सांसद संजय राउत ने सुशांत और उनके परिवार के बीच खराब रिश्ते का जिक्र किया। संजय ने कहा कि सुशांत के उनके पिता के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। (5) सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की मौत से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिशा अपने दोस्तों के साथ डांस करते दिख रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।