लाइव टीवी

Shivani's love for Farhan Akhtar: गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर के पास्ता पर फिदा हुए फरहान अख्तर, बन गए कैमरामैन

Updated Apr 25, 2020 | 15:22 IST |

Shivani's love for Farhan Akhtar: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर उनको दिलोजान से चाहती हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए शिवानी ने अपने इस प्यार का इजहार फरहान के लिए पास्ता बनाकर किया

Loading ...

Shivani's love for Farhan Akhtar: लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर की चांदी निकल गई है। जी हां...फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर इन दिनों फरहान के लिए तरह-तरह के डिश बना रही हैं, जिसे खुद फरहान अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर रहे हैं।

शिबानी ने इसका खुलासा इंस्टाग्राम पर डाले अपने एक पोस्ट के जरिए किया है। इस पोस्ट में शिबानी फरहान के लिए टेस्टी पास्ता बनाती दिख रही हैं। इसी तरह के एक दूसरे पोस्ट में शिबानी फरहान के लिए कुकीज बनाती दिख रही हैं और इसके लिए वो अपने एक  फ्रेंड से वीडियो चैट कर मदद ले रही हैं।

एक और वीडियो में शिबानी अपने कुत्ते के साथ खेल रही हैं। मतलब ये कि लॉकडाउन में शिबानी ने अपना एक-एक पल अपनों के नाम समर्पित कर दिया है। बता दें कि शिबानी अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर की तरह ही टैलेंटेड हैं।

शिबानी एक उम्दा सिंगर के साथ ही एक अच्छी अभिनेत्री और मॉडल भी हैं। फरहान अख्तर के साथ शिबानी की केमिस्ट्री खूब जमती है। दोनों की ये जोड़ी उनके फैंस के बीच भी हिट है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।