लाइव टीवी

Toofan Teaser: र‍िलीज हुआ फ‍िल्‍म तूफान का टीजर, डोंगरी के गुंडे का रोल न‍िभाएंगे फरहान अख्‍तर

Updated Mar 12, 2021 | 13:02 IST |

बहुप्रतीक्षित फिल्म में फरहान अख्तर डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करता है।

Loading ...

अमेजन प्राइम वीडियो ने आगामी समर ब्लॉकबस्टर हिंदी स्पोर्ट्स ड्रामा "तूफ़ान" का टीजर रिलीज कर दिया है। यह फ़िल्म विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई, 2021 में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर की जाएगी। एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत तूफ़ान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। 

बहुप्रतीक्षित फिल्म में फरहान अख्तर डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफर तय करते है और उनके साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल नज़र आएंगे। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, टीज़र में फरहान अख्तर के साथ तूफ़ानी दुनिया की एक झलक साझा की गई है जिसने प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। यह पावर-पैक टीजर, फ़िल्म में नजर आने वाले धमाके की एक छोटी सी झलक भर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।