लाइव टीवी

Gul Makai Trailer: र‍िलीज हुआ मलाला की बायोपिक गुल मकई का ट्रेलर, झकझोर देगी कहानी

Updated Jan 09, 2020 | 14:28 IST |

Gul Makai Trailer: नोबल पुरस्‍कार वि‍जेता मलाला यूसुफजई की बायोपि‍क गुल मकई का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में दिखाई गई मलाला की कहानी दर्शकों को झकझोर कर रख देगी।

Loading ...

Gul Makai Trailer: नोबल पुरस्‍कार वि‍जेता मलाला यूसुफजई की बायोपि‍क गुल मकई का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में दिखाई गई मलाला की कहानी दर्शकों को झकझोर कर रख देगी। निर्देशक अमजद खान की मलाला यूसुफजई के जीवन पर आधारित यह फ‍िल्‍म 31 जनवरी को सिनेमाघरों में र‍िलीज होगी। 

रीम का लुक बेहद प्रभावशाली लग रहा है, हर एक सीन में वह परफेक्‍ट नजर आ रही हैं। पाकिस्तान के खैबर पख्‍तूनख्‍वाह प्रांत के स्वात जिले में जन्‍मी मलाला की कहानी संघर्ष से भरी है। मलाला ने पाकिस्तान की स्वात घाटी में हो रहे तालिबानी ज़ुल्म के खिलाफ आवाज उठाई थी। 

मलाला यूसफजई एक छोटी सी बच्ची थी जो बस पढ़ना चाहती थी और लोगों को पढ़ने के ल‍िए प्रेरित करती थी। बस यही बात तालिबानियों को रास नहीं आई। तालिबानी नियम और कायदे आने के बाद लड़कियों को पढ़ना मना हो गया था। 

सीरि‍यल 'नीर भरे तेरे नैंना देवी', 'ना आना इस देश लाडो', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'ये रि‍श्‍ता क्‍या कहलाता है' में चाइल्‍ड आर्टि‍स्‍ट के रूप में नजर आ चुकीं रीम शेख ने इस फ‍िल्‍म में मलाला का किरदार निभाया है। फ‍िल्‍म की शूटिंग कश्‍मीर में हुई है। इस फि‍ल्‍म में मलाला की मां की भूमि‍का में दि‍व्‍या दत्‍ता नजर आएंगी। इनके अलावा रागि‍नी खन्‍ना भी मुख्‍य भूमि‍का में होंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।