लाइव टीवी

Hacked New Song Out: हिना खान की 'हैक्ड' का नया गाना रिलीज, एक्ट्रेस के लिए पागल दिखा एकतरफा प्रेमी

Updated Jan 28, 2020 | 15:30 IST |

Hina Khan Movie New Song Out: हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड का नया गाना रिलीज हो गया है जिसका नाम है 'तू जो मिली'। इस गाने में उनके एकतरफा प्रेमी का उनके लिए पागलपन देखने के मिल रहा है।

Loading ...

टीवी जगत में अपनी पहचान बनाने के बाद हिना खान जल्द ही फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। हिना फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना 'अब ना फिर से'  रिलीज हुआ था। अब उनकी फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है जिसका नाम 'तू जो मिली' है। गाने का म्यूजिक और इसके बोल सुनने में अच्छे हैं। इसे यास्सेर देसाई ने आवाज दी है जबकि इसके बोल शकील आजमी ने लिखे हैं तो इसे कंपोज किया है जीत गांगुली ने। बता दें कि इस फिल्म की कहानी समीरा खन्ना (हिना खान) की जिंदगी पर आधारित है जो कामयाब है और अपने बॉयफ्रेंड के साथ जिंदगी में खुश है। फिल्म में एक्टर रोहन शाह हैं जो हिना खान से एकतरफा प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। 3 मिनट 5 सेकंड के गाने में भी देखा जा सकता है कि वो किस तरह हिना पर नजर रखते हैं। गाने में हिना के लिए उनका ऑब्सेशन देखा जा सकता है। फिल्म इस साल 7 फरवरी को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।