लाइव टीवी

Indoo Ki Jawani Trailer: इंदु की जवानी का ट्रेलर हुआ रिलीज, कियारा आडवाणी की परफॉर्मेंस जीत ले गई दिल- Video

Updated Nov 23, 2020 | 18:15 IST |

Indoo Ki Jawani trailer: फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें कियारा आडवाणी अपने रोल से फैन्स का दिल जीतती नजर आ रही हैं...

Loading ...
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म को अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है।
  • इंदु की जवानी 11 दिसंबर को सिनेमा हॉल में रिलीज हो रही है।

मचअवेटेड फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें कियारा आडवाणी अपने रोल से फैन्स का दिल जीतती नजर आ रही हैं। 2 मिनट 30 सेकंड के ट्रेलर में कियारा और आदित्य सील की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब गुदगुदा रही है। जहां इंदू बनीं कियारा ट्रेलर में अपने लिए एक लड़का ढूंढती नजर आ रही हैं तो वहीं ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए उनकी मुलाकात एक लड़के(आदित्य सील) से हो जाती है। जो कि इंदू को पसंद आता है लेकिन बाद में पता चलता है वो लड़का पाकिस्तानी है।

ऑनलाइन डेटिंग ऐप से घर आई इसी मुसीबत को संभालते हुए इंदू की बाकी कहानी दिखाई जा रही है। इंदु की जवानी फिल्म में कियारा आडवाणी गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्ता के रोल में हैं जो कि कहानी में डेटिंग ऐप पर अपनी कई डेट फिक्स करती है। फिल्म में उनके अलावा आदित्य सील मेल लीड रोल में और मल्लिका दुआ उनकी बेस्ट फ्रेंड की भूमिका में हैं।

फिल्म को अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। indoo Ki Jawani 11 दिसंबर को सिनेमा हॉल में रिलीज हो रही है। यह सूरज पे मंगल भारी के बाद दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी जो सिनेमाघरों में सीधा रिलीज होगी।

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी में देखा गया था। जो इस साल दीवाली के मौके पर र‍िलीज हुई है। इसके अलावा कियारा आडवाणी के पास फिल्म शेरशाह और भूल भुलैया 2 भी पाइपलाइन में है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।