लाइव टीवी

सुनील शेट्टी की बेटी को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर केएल राहुल, इस कमेंट ने खबरों को दी हवा [VIDEO]  

Updated Aug 31, 2019 | 13:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अथिया शेट्टी एक बार फिर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस के कमेंट के बाद केएल और अथिया के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। 

Loading ...

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के रिलेशनशिप और डेटिंग की खबरें मीडिया में आए दिन चर्चा में रहती है। बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे केएल राहुल के रिलेशनशिप की खबरें आईं थीं। हाल ही में अथिया के एक पोस्ट ने इन अटकलों को हवा देने का काम किया है। दरअसल अथिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'अपने जीवन में समय पर भरोसा रखो।' जिसके बाद जाने माने फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस ने अथिया की फोटो पर कमेंट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, 'तुम इन दिनों काफी उत्साहित नजर आ रही हो। चलो केएल चलें??? कुआलालंपुर।' गौरतलब है कि विक्रम ने इस कमेंट में केएल राहुल का नाम न लेते हुए केवल केएल लिखा था। जिसके बाद विक्रम को रिप्लाई करते हुए अथिया ने लिखा कि अब आपको ब्लॉक करने का समय आ चुका है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।