लाइव टीवी

करण जौहर से नाराज हैं विजय देवराकोंडा? कॉफी विद करण में पसंद नहीं आए सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल

Updated Aug 11, 2022 | 00:37 IST

Vijay Devrakonda upset with Karan Johar: विजय देवराकोंडा अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस दौरान करण जौहर ने उनकी सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल किए। इससे विजय करण से नाराज हो गए हैं।

Loading ...

Vijay Devrakonda upset with Karan Johar: कॉफी विद करण सीजन सात में विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। शो के दौरान करण जौहर ने विजय की पर्सनल और सेक्स लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय करण के इन सवालों से नाखुश हैं। सूत्रों के मुताबिक विजय इस बात से नाराज हैं कि करण जौहर ने उनकी सेक्स लाइफ से कुछ ज्यादा ही सवाल पूछ लिए हैं। इतना ही नहीं, करण ने विजय की तुलना चीज प्लैटर से की है। हालांकि, कुछ सूत्रों का कहना है कि विजय नाराज नहीं है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्हें जो अटेंशन मिल रही है, उससे वे खुश हैं। वह इसके लिए करण जौहर को धन्यवाद देते हैं। करण जौहर को विजय अपना मेंटर मानते हैं, क्योंकि करण के कारण ही वह हिंदी दर्शकों तक पहुंच सके।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।