लाइव टीवी

Javed Akhtar मानहानि मामले में कोर्ट में पेश हुईं Kangana Ranaut, 15 नवंबर तक टली सुनवाई

Updated Sep 20, 2021 | 13:36 IST

kangana ranaut defamation case hearing Postpone till November 15: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। कंगना रनौत मामले की सुनवाई 15 नवंबर तक टली...

Loading ...

आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत अंधेरी की अदालत में पेश हुईं। जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मामले में कंगना को अदालत में पेश होना पड़ा। कोर्ट की पिछली सुनवाई 20 सितंबर 2021 को हुई थी जिसमें कंगना मौजूद नहीं थीं। ऐसे में अंधेरी की अदालत ने कंगना के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी करने की चेतावनी दी थी। अब सोमवार को कंगना अदालत में मौजूद हुईं और मामले की सुनवाई एक अक्तूबर तक के लिए टाल दी गई है। कंगना ने ट्रांसफर ऑफ एप्लिकेशन दायर किया है इस पर सुनवाई 15 नवंबर को होगी। बता दें, ये मामला पिछले साल नवंबर 2020 का है। जब जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने जावेद अख्तर पर कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसके बाद गीतकार ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।