लाइव टीवी

करीना कपूर खान फैशन के मामले में हैं सबसे आगे, जानें बेबो के स्टाइलिश लुक के पीछे के 5 सीक्रेट

Updated Jan 28, 2021 | 23:02 IST

Kareena Kapoor fashion secrets: जब बोल्ड फैशन की बात आती है तो बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान हमेशा लिस्‍ट में ऊपर होती हैं। करीना फैशन को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं। जानें बेबो के स्टाइल सीक्रेट्स...

Loading ...
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है।
  • फिल्में हो या स्टाइल, बेबो कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं।
  • करीना अपने फैशन को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। उनकी गिनती बॉलीवुड की हॉटेस्ट मॉम्स में की जाती हैं। फिल्में हो या स्टाइल, बेबो कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं। जब बोल्ड फैशन स्टाइल स्टेटमेंट की बात आती है तो बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान हमेशा लिस्‍ट में ऊपर होती हैं। करीना ने ही बॉलीवुड में प्रेग्नेंसी फ्लॉन्ट करने का ट्रेंड शुरू किया। करीना अपने फैशन को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं। साड़ी से लेकर लहंगा, पावर सूट, ड्रेसेज तक, हर आउटफिट को वो ग्रेसफुली कैरी करती हैं। आज जानते हैं करीना कपूर खान के 5 स्टाइल सीक्रेट...

कलर एक्सपेरिमेंट
करीना कपूर उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अक्सर इवेंट्स, पार्टीज में अपनी ड्रेसेस को लेकर कलर एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। वो लगभग हर कलर के कपड़े पहनना पसंद करती हैं। फिर चाहे बात नियॉन कलर्स की ही क्यों ना हो। इसके साथ बेबे मिनीमम एसेसरीज कैरी करती हैं।

कंफर्ट
स्टाइलिश लुक के साथ करीना कपूर के लिए कंफर्ट भी बहुत मायने रखता है। वो अपनी ड्रेसेस में कंफर्ट जोन के प्रायोरिटी देती हैं। अक्सर शूटिंग पर जाते वक्त भी उनको मैक्सी ड्रेसेस और कफ्तान में देखा जाता है।

स्लीक एंड सिंपल
करीना को सिंपल और मिनिमल स्टाइल आउटफिट ही पसंद आते हैं। जिसे ग्लैम बनाने के लिए करीना फुटवेयर, हेयर स्टाइल और ज्वैलरी जैसे एलिमेंट ऐड करती हैं। 

मोनोटोन आउटफिट
बेबो मोनोटोन फैशन ज्यादा प्रफर करती हैं। मोनोटोन फैशन यानी सिर से लेकर पांव तक एक ही कलर के कपड़े पहनना। हालांकि करीना अपने कलर का सिलेक्शन बड़े ध्यान से करती हैं ज्यादातर वो लाइट कलर चुनना पसंद करती हैं। 

को-ऑर्ड सेट
करीना कपूर स्टाइलिश आउटफिट में को-ऑर्डो सेट काफी पहनती हैं। इसमें ब्लेजर-पेंट को बेबो ज्यादा पसंद करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।