लाइव टीवी

[VIDEO] 'प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है'- गर्भावस्था में काम पर बेबाक Kareena Kapoor Khan ने कही ये बात

Updated Nov 27, 2020 | 20:11 IST

करीना कपूर खान तैमूर के जन्म से ठीक पहले के कुछ दिनों में भी काम को लेकर सक्रिय रहने को लेकर चर्चा में रही थीं और एक बार फिर एक्ट्रेस ने इस बारे में बेबाक बयान दिया है।

Loading ...

मुंबई: करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं। बीते कुछ समय में एक्ट्रेस कई वजहों से सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले आमिर खान के साथ लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग पूरी की, बेटे तैमूर और पति सैफ के साथ नजर आने को लेकर कई मौकों पर सुर्खियों में रहीं और लॉकडाउन के बीच प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद से लगातार एक्ट्रेस का नाम रह रहकर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है।

एक और वजह जिसके लिए करीना का नाम तैमूर के जन्म से पहले और अभी भी चर्चा में हैं, वह है गर्भावस्था के दौरान एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज। करीना ने तैमूर के जन्म से पहले कुछ दिनों तक काम करना जारी रखा था और इसे एक सामान्य बात बताया था और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। महामारी के खतरे के बावजूद तमाम सावधानियों के बीच करीना खुद को व्यस्त रखे हुए हैं और इस बारे में पूछे जाने पर बेबो कहती हैं- 'प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।