लाइव टीवी

क्‍या कॉमेडी से बोर हो गए हैं कार्तिक आर्यन, देखें नई फ‍िल्‍म में किस रोल में आएंगे नजर

Updated Nov 17, 2020 | 19:32 IST

फिल्मों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने के बाद कार्तिक आर्यन अब राम माधवानी की फिल्म में इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Loading ...

फिल्मों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कार्तिक आर्यन अब जल्द ही राममाधवानी की फिल्म में नजर आएंगे। आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन एक बार फिर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। दिसंबर में वह राम माधवानी की फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि वह इस फिल्म में इन्वेसिटिगेटिव जर्नलिस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में केवल 5 से 6 किरदार ही होंगे। 

बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म को साइन इसलिए किया क्योंकि वह हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्मों के साथ अब कुछ अलग करना चाहते थे। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए साइन करने से पहले एक ही शर्त थी कि राममाधवानी उनकी इस फिल्म के साथ कुछ ऐसा ही करें जैसा उन्होंने सोनम कपूर की नीरजा में किया था। इसके साथ ही उन्होंने लगातार बहुत सारी कॉमेडी फिल्म करने के बाद टाइपकास्ट होने के डर से भी इस फिल्म के लिए साइन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।