लाइव टीवी

Kriti Kharbanda: कृति खरबंदा को नखरे दिखाना पड़ा भारी, अमिताभ बच्चन की इस फिल्म से हुईं बाहर

Updated Nov 18, 2019 | 18:00 IST |

Kriti Kharbanda: एक्ट्रेस कृति खरबंदा जिनकी हाल ही में आई फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। खबर है अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म चेहरे से उनके नखरों की वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

Loading ...

बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस कृति खरबंदा जिनकी हाल ही में आई फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। हाल ही में ये खबर आई की कृति को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे से निकाल दिया गया है। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि कृति के नखरे और उनकी टीम के टाइम मैनेजमेंट ना कर पाने की वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है। सोर्सेज के मुताबिक कृति इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी थीं। लेकिन फिर भी फिल्म मेकर्स और कृति के बीच की दूरी ठीक नहीं हो रही थीं जिसके बाद उन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर निकलना पड़ा। बता दें कृति जल्द ही फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली हैं जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम अरशद वारसी और अनिल कपूर जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।