लाइव टीवी

क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं कृति सेनन? रिलेशनशिप की खबरों पर अदाकारा ने किया रिएक्ट

Updated May 06, 2022 | 19:11 IST

Kriti Sanon On Dating Kartik Aaryan: बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन ने हाल ही में अपने और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया क्या वह सच में कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं या नहीं।

Loading ...

Kriti Sanon On Dating Kartik Aaryan: बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार्तिक आर्यन के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जिसकी वजह से हर जगह उनके रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ रही हैं। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अदाकारा ने इन अफवाहों पर अब चुप्पी तोड़ी है। अदाकारा ने कहा 'यह लोगों के इंफॉर्मेशन की आवश्यकता का परिणाम है। मुझे नहीं पता सोशल मीडिया हमारे लिए अच्छा है या बुरा। लेकिन जब इसकी बात आती है तब मेरी भावनाएं मिक्स्ड रहती हैं।' इसके बाद अदाकारा ने यह भी कहा कि 'अगर आप मुझसे इन बातों के बारे में पूछते हैं, तो यह मुझे परेशान नहीं करतीं। लेकिन यह आपको ऐसा महसूस कराती हैं जैसे 'काश मेरी जिंदगी भी इतनी दिलचस्प होती जितना यह लग रहा है।' 

Also Read: शाहरुख खान की मेहमान नवाजी देख विदेशी डिप्लोमेट्स हैरान, कनाडा की कॉन्सुल जनरल ने तारीफ में कह दी ऐसी बात 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।