लाइव टीवी

Jahaan Chaar Yaar फिल्म से मीका सिंह का What The Luck Song रिलीज, यहां देखें नया पार्टी एंथम

Updated Aug 29, 2022 | 13:24 IST |

Mika Singh dance number What the Luck: टाइम्स म्यूजिक पर मीका सिंह अपने नए गाने के साथ हाजिर हैं। इस गाने का टाइटल है व्हाट द लक और ये जहां चार यार फिल्म में फीचर किया जाएगा। यहां आप इस गाने का वीडियो देख सकते हैं।

Loading ...

Mika Singh dance number What the Luck: टाइम्स म्यूज़िक विनोद बच्चन द्वारा निर्मित और कमल पांडे द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म जहान चार यार से बहुत लोकप्रिय मीका सिंह द्वारा पहला अद्भुत गीत 'व्हाट द लक' प्रस्तुत करता है। इस गाने को संजीव चतुर्वेदी ने बेहतरीन ढंग से लिखा और कंपोज किया है। फिल्म में चार अभिनेत्रियां हैं- स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा। फिल्म के संगीत एल्बम में पांच अभूतपूर्व गाने हैं जिनका दर्शकों को भरपूर आनंद मिलेगा। मीका सिंह एक अद्भुत गायन कौशल के साथ एक बेहद प्रसिद्ध गायक हैं। उन्होंने अतीत में कई उल्लेखनीय हिट दी हैं और मनोरंजक नृत्य संख्याओं के राजा हैं।

मीका सिंह कहते हैं -  जहां चार यार के गाने बहुत ताज़ा हैं और टीम ने हर गाने में बहुत प्रयास किया है ताकि दर्शक उनसे अच्छी तरह जुड़ सकें। व्हाट द लक एक बहुत ही अच्छा पार्टी सॉन्ग है और मुझे यकीन है कि लोग इस उत्साहित और मजेदार गाने पर डांस करना पसंद करेंगे। 

स्वरा भास्कर कहती हैं - मैंने अपने पहले अद्भुत गीत- व्हाट द लक की शूटिंग में बहुत मज़ा किया है। यह गाना बहुत ही शानदार है और इसे मीका सिंह ने शानदार ढंग से गाया है। मुझे लगता है कि हर पार्टी उत्साही इस पावर-पैक मसाला गीत को अपनी पार्टी प्लेलिस्ट में जोड़ देगा। निश्चित रूप से। जहान चार यार एक प्यारी फिल्म है और संगीत एल्बम भी उतना ही उत्कृष्ट है।

शिखा तलसानिया का कहना है - मेरे लिए, मुझे हमेशा डांस नंबरों की शूटिंग पसंद है क्योंकि इस तरह के ट्रैक वास्तव में सेट पर पूरे माहौल को बहुत जीवंत और मजेदार बनाते हैं! मीका सिंह की व्हाट द लक बस कमाल है। जहान चार यार के कुछ और अद्भुत गीतों के लिए बने रहें और नहीं अपनी सीट बुक करना भूल जाइए क्योंकि फिल्म 16 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है।

पूजा चोपड़ा कहती हैं कि व्हाट द लक जहान चार यार के मेरे पसंदीदा गानों में से एक है। मुझे उत्साहित और जोशीले गाने पसंद हैं और यह गाना उसी का सही संयोजन है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक गाने और हमारी फिल्म को बहुत प्यार देंगे।

'व्हाट द लक' टाइम्स म्यूजिक की विशेष रिलीज है और अब टाइम्स म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। यह आपके आनंद लेने के लिए सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।