लाइव टीवी

Miss Diva Universe 2019: मिस डीवा यूनिवर्स वर्तिका सिंह ने बताया सक्सेस मंत्र, कहा- खुद पर विश्वास जरूरी

Updated Nov 25, 2019 | 13:01 IST |

Miss Diva Universe 2019: मिस डीवा यूनिवर्स 2019 वर्तिका सिंह जो अटलांटा में होने वाले मिस यूनिवर्स पेजेंट के लिये भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी, ने हाल ही में जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की।

Loading ...

अपनी खूबसूरती से पूरे देश को दीवाना बनाने वाली मिस डीवा यूनिवर्स 2019 वर्तिका सिंह ने हाल ही में जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने सफर के बारे में बताया। उन्होंने कहा आज जो कुछ भी हैं उन्होंने उसे मेहनत से पाया है। वर्तिका ने अपनी सक्सेस के पीछे की स्टोरी भी शेयर की। उनके मुताबिक हर हालात में खुद पर विश्वास रखना बेहद जरूरी है। वह यह भी कहती है कि उन्होंने अपनी असफलताओं से भी बहुत कुछ सीखा है। यहां वर्तिका ने मिस डीवा 2020 के प्रतियोगियों के लिए भी अपनी सलाह दी। बॉलीवुड में काम करने को लेकर उन्होंने बताया कि वो संजय लीला भंसाली के साथ उनकी फिल्मों में काम करना चाहती हैं। बता दें कि 8 दिसंबर को अटलांटा में होने वाले मिस यूनिवर्स पेजेंट के लिये वर्तिका भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।