लाइव टीवी

[VIDEO] Mouni Roy की 'पतली कमरिया' ने मचाई धूम, नए गाने में फिर दिखाया ग्लैमरस और हॉट अंदाज

Updated Mar 16, 2021 | 20:15 IST |

रिलीज होते ही एक्ट्रेस मौनी रॉय का नया गाना 'पतली कमरिया' इंटरनेट पर छा गया है। रैप म्यूजिक पर एक बार फिर एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय ने नए गाने से फिर इंटरनेट पर मचाई धूम
  • एक बार फिर दिखाया बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज
  • रैप म्यूजिक के साथ किए शानदार डांस मूव्स

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस एक बार फिर इंटरनेट पर छा गई हैं। उनका नया गाना 'पतली कमरिया' रिलीज हो चुका है और जिस हिसाब से उनकी फिटनेस है साफ तौर पर पता चलता है कि गाना उन्हीं के ऊपर ही सूट करता है। एक बार फिर गाने में मौनी का हॉट और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है जो फैंस को दीवाना बना रहा है और मूव्स पर उनके स्टेप्स नजरें चुराने वाले हैं।

गाने में एक तरफ, मौनी उसे पूरी तरह से टोंड एब्स दिखा रही है और डांस कर रही है, वहीं दूसरी ओर तनिष्क बागची और सुख ई रैप स्टाइल में म्यूजिक के साथ नजर आ रहे हैं। यह सब कई बैंकग्राउंड डांसर्स के साथ एक डिस्कोथेक के सेट-अप में नजर आ रहा है।

टी-सीरीज़ का गीत 'पतली कमरिया' तनिष्क बागची, सुख ई और परम्परा टंडन द्वारा तैयार किया गया है। बागची ने गीत की रचना और लेखन भी किया है।

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट कि बात करें तो वे जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इससे पहले एक्ट्रेस वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी दिखी थीं। राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' फिल्म में उन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा था और साथ गोल्ड फिल्म में भी दिखी थीं। इससे पहले टीवी पर काम कर चुकीं मौनी एकता कपूर के नागिन सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।