लाइव टीवी

Bollywood Drug case: दीपिका पादुकोण से पूछताछ के ल‍िए एनसीबी के सवाल तैयार, इन बातों का देना होगा जवाब

Updated Sep 24, 2020 | 20:37 IST

NCB questionnaire for Deepika Padukone has been accessed: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो 26 स‍ितंबर को Drugs मामले में पूछताछ करने की तैयारी में है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के सामने 26 स‍ितंबर को पेश होंगी दीपिका पादुकोण
  • Drugs एंगल में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण से होगी पूछताछ
  • नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के सवाल हो चुके हैं तैयार, दीपिका देंगी जवाब

NCB questionnaire for Deepika Padukone has been accessed: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्‍स 26 स‍ितंबर को Drugs मामले में पूछताछ करने की तैयारी में है। 26 सितंबर को पूछताछ के लिए एनसीबी ने उन्‍हें समन भेजा है। टाइम्‍स नाउ के पास एनसीबी के सवालों को लेकर जानकारी है। ये वही सवाल हैं जो एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछेगी और जवाब जानेगी। 

जानकारी के अनुसार, दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी जिसमें पहला सवाल होगा- क्‍या 2017 में आपने कभी Hash-Weed की डिमांड की थी?, दूसरा सवाल होगा- आपकी चैट में माल शब्‍द का मतलब क्‍या है? अगला सवाल होगा- क्‍या कभी आपने करिश्‍मा प्रकाश से कभी Drugs लिया या खरीदा। इसी तरह के सवाल एनसीबी दीपिका के सामने रखेगी और यह जानने की कोशिश करेगी कि इस मामले में उनका क्‍या रोल है। 

एनसीबी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में दीपिका पादुकोण को समन जारी किया गया है। मुंबई रवाना होने से पहले दीपिका ने रिसॉर्ट में अपनी लीगल टीम के लोगों से भी बात की। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कथित तौर पर अभिनेत्री और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 की व्हाट्सएप चैट का मामला सामने आया था जिसमें दोनों कथित तौर पर प्रतिबंधित पदार्थों की चर्चा कर रहीं थीं। 

आपको बता दें कि ड्रग्स केस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा समेत सात लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। दीपिका के अलावा बाकी सभी के बारी बारी से बयान दर्ज किए जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।